राजनीतिक

Loksabha 2019: मोदी आज केरल-तमिलनाडु के दौरे पर

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज केरल और तमिलनाडु के दौरे पर होंगे। पीएम दोनों राज्यों को विकास योजनाओं की सौगात देंगे। जहां तमिलनाडु में पीएम मोदी एम्स अस्पताल की आधारशिला रखेंगे, वहीं केरल में वे रिफाइनरी प्रोजेक्ट देश को समर्पित करेंगे। साथ ही दोनों राज्यों में मोदी जनसभा को भी संबोधित करेंगे। कहा जा रहा है कि पीएम दक्षिण भारत से भाजपा के चुनाव अभियान का शंखनाद करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र एम्स अस्पताल की आधारशिला रखने के लिए दोपहर करीब 11:30 बजे मदुरै पहुंचेंगे। इसके साथ ही प्रधानमंत्री राज्य के लिए विभिन्न परियोजनाओं की भी घोषणा करेंगे। इसके बाद उनका 12:05 करीब पब्लिक मीटिंग का कार्यक्रम है। इस जनसभा में पीएम अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में जनता को बताएंगे।

बता दें कि 750 बिस्तरों वाला यह प्रस्तावित सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल 200 एकड़ की जमीन में बनेगा। इस पर करीब 1,500 करोड़ रुपये की लागत आएगी। 2015-16 के बजट में ही तमिलनाडु में एम्स को मंजूरी दी गई थी। पीएम मोदी राजाजी मेडिकल कॉलेज मदुरै, तंजावुर मेडिकल कॉलेज और तिरुनेलवेली मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक का भी उद्घाटन करेंगे।

 

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Bitnami