क्रिकेटखेल जगत

IPL 2019: अब नीले नहीं गुलाबी रंग में नजर आएगी राजस्थान रॉयल्स, शेन वॉर्न भी टीम से जुड़े

जयपुर | ख़बरों की माने तो ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉर्न को सीजन 12 के लिए राजस्थान रॉयल्स का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। गौरतलब है कि शेन वॉर्न के नेतृत्व में ही राजस्थान रॉयल्स ने 2008 में आईपीएल के पहले सीजन में खिताब जीता था । यही नहीं वह सीजन 11 में राजस्थान रॉयल्स के मेंटर भी रहे ।

बता दें की राजस्थान रॉयल्स का चार साल तक नेतृत्व करने वाले इस पूर्व खिलाड़ी ने कहा – मैं रॉयल्स के साथ वापस आकर बहुत खुश हूं और टीम एंव प्रशंसकों के लगातार समर्थन के लिए आभारी रहूंगा । इसके साथ ही उन्होंने कहा – हमारे लिए जरूरी है कि स्थापित मूल्यों को बनाए रखने के साथ नई और आधुनिक पहचान विकसित करें। मुझे टीम का नया लुक काफी पसंद आया और उम्मीद है कि प्रशंसक भी इसे पसंद करेंगे ।

इसके साथ सीजन 12 में राजस्थान रॉयल्स नई पोशाक वो गुलाबी रंग में नजर आएगी। बता दें की राजस्थान रॉयल्स इससे पहले नीले रंग की पोशाक को धारणा करती थी पर अब टी शर्ट बदलने का फैसला किया है । फ्रेंचाइजी ने जारी विज्ञप्ति में कहा – जयपुर को गुलाबी नगरी के रूप में जाना जाता है

जोधपुर गुलाबी बलुआ पत्थर के लिए प्रसिद्ध है और उदयपुर गुलाबी संगमरमर का उत्पादन करता है। इस लिहाज से गुलाबी रंग टीम के लिए पूरी तरह से सही है इस फैंस भी जुड़ा हुआ महसूस करेंगे ।

इस बार आईपीएल सीजन का आगाज 23 मार्च से होने वाला है कि क्योंकि 30 से विश्वकप खेला जाना है इसलिए इसका आयोजन जल्द किया जा रहा है।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Bitnami