मध्प्रदेशराज्यहॉट न्यूज़

स्कूल बस से बंदूक की नोक पर व्यापारी के 2 जुड़वा बेटों का अपहरण, कैमरे में कैद घटना

सतना। मध्यप्रदेश में एक व्यापारी के दो जुड़वां बेटों का दिनदहाड़े अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बंदूक की नोक पर वारदात को अंजाम दिया गया है। ​मंगलवार दोपहर को हुई इस घटना के बाद से पूरे जिले में नाकाबंदी करवाई गई है, मगर अभी तक बच्चों का अपहरण करने वालों का पता नहीं चल पाया है।

सतना एएसपी गौतम सोलंकी के अनुसार दो बच्चों के अपहरण की सूचना पर सभी थानाधिकारियों को अलर्ट किया गया है। घटना सतना के नायगांव थाना इलाके के सदगुरु सेवा ट्रस्ट के एसपीएस स्कूल कैम्पस के अंदर की बताई जा रही है। फिलहाल घटना की पुष्टि करने के साथ ही नाकाबंदी करवाई गई है।

सतना जिले के नयागांव थाना इलाके के चित्रकुट में तेल व्यवसायी ब्रजेश रावत के छह वर्षीय बेटे शिवांग और देवांग एलकेजी में पढ़ते हैं। मंगलवार दोपहर को बच्चे स्कूल आए थे। तब वे बस में अन्य बच्चों के साथ बैठे थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो बदमाश आए। दोनों ने कपड़े से चेहरे ढक रखा था। उन्होंने बस में सवार बच्चों को बंदूक दिखाकर डराया और फिर शिवांग और देवांग को उठाकर ले गए। दो बदमाश दोनों का अपहरण करके उन्हें बाइक पर बैठाकर ले जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हुए हैं।

बता दें कि जुड़वा भाइयों के अपहरण की यह घटना बॉर्डर इलाके में हुई है। यहां पर पहले भी ऐसी वारदातें हो चुकी हैं। सतना पुलिस अधिकारी का दावा है कि अपहरण करने वालों तक जल्द पुलिस पहुंच जाएगी और दोनों छात्रों को बरामद कर लिया जाएगा।

जानिए कैसे किया दो भाइयों का अपहरण

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Bitnami